Author ya About me ka image Size Kitana hona chahiye | Hindi

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि आप अपने Blogger में Author या About me का image Size कितना रखिएगा की वहां पर image पूरा Costumaies हो जाए. क्योंकि दोस्तों बहुत से लोगों को परेशानी होती है कि हम अपने Author या About me का image कितना Size का रखें कि वहां पर वह पूरी तरह से Costumaies हो जाए. तो दोस्तों आइए सबसे पहले जानते हैं कि Author या About me क्या है और Author या About me Blogger मे क्यों लगाया जाता हैं.
Author ya About me
Author ya About me ka image Size Kitana hona chahiye | Hindi

Author या About me क्या है और Author या About me Blogger मे क्यों लगाया जाता है ?

दोस्तों Author का मतलब " लेखक " होता है और About me का मतलब " मेरे बारे मे " तो दोस्तों इन दोनों मे से कोई एक नाम ही रखा जाता है या तो Author " लेखक " या भीर " About me " दोस्तों आप तो जानते ही होगें की About me मे Blogger के निर्माता के बारे में लिखा रहता है. और इस About me को हम Blogger के ऊपरी Page " Menu "  मे लागते है. दोस्तों हम उसी About me के URL को Copy कर निचे कि तरफ भी लगा देते हैं क्योंकि को भी व्यक्ति अगर Blogger पर आये तो Blogger निर्माता के बारे मे पढ सके की वह अपने Blogger पर किस तरह के Post को लिखता है. दोस्तों आप सोचते होंगे कि हम अगर About me का Page उपर ही लगा देते है तो भीर इसका निचे क्या काम है. दोस्तों हम इसे निचे कि तरफ इसलिए लगाते है क्योंकि की हमारा Blogger खुबसूरत दिखे अगर कोई हमारे Blogger पर Visiter आए तो उसे हमारा Blogger पसंद आए.

अपने Blogger मे Author या About me का image Size कितना रखें कि वह Costumaies हो जाए.

दोस्तों आपको अपने Blogger मे Author या About me का image Size 100×100 (width 100 and Height 100) रखना होता है अगर आप 100×100 Size का image लगाते है तो वह पूरा Costumaies हो जाता है. 100×100 Size के image को PixelLab App से आसानी से बना सकते है. दोस्तों मै आशा करता हूं कि अब आप अपने Blogger मे Author या About me का image Size कितना रखना है समझ गए होंगे.
Previous
Next Post »