Hindi Se English Sikhe, Hello English:Learn English Best App

नमस्कार दोस्तों ! आज के इस दुनिया में सभी लोग अंग्रेजी सीखना और बोलना चाहते हैं । क्योंकि अंग्रेजी ही एकमात्र ऐसा भाषा है जिसे लगभग सभी देशों में बोला जाता हैं । दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसे App के बारे मे बताने जा रहा हूँ जिसके मदद से आप एक दिन में अंग्रेजी बोलना सीख जाएंगे । लेकिन दोस्तों अगर आप हिन्दी से अंग्रेजी बोलना सीखना चाहे तो ही यह संभव हैं । क्योंकि बहुत से लोग ऐसे होते जो App तो Download कर लेते हैं लेकिन उसका उपयोग नहीं करते हैं ।
 Hello English App: Learn English | Best Spoken English App
Hindi Se English Sikhe, Hello English:Learn English Best App|Best Spoken English App

दोस्तों जबतक आप App को Download कर Open नहीं करेंगे तो आपको पता कैसे चलेगा कि यह App कैसा है और आप इस App कि मदद से अंग्रेजी बोलना सीख सकते हैं या नहीं । तो दोस्तों चलिए सबसे पहले मैं आपको इस App के बारे में बता दू ।


Hello English: Learn English

दोस्तों इस App का नाम Hello English: Learn English हैं और यह एक Android app हैं । दोस्तों अगर आप सही में हिन्दी से अंग्रेजी बोलना सीखना चाहते है तो यह App आपके लिये बहुत ही उपयोगी साबित होगा । क्योंकि दोस्तों इस App में Phase 1 से लेकर Phase 19 तक दिया गया हैं । दोस्तों इसके Phase 1 मे 25 लेसन हैं और इसके 1 लेसन में तीन Topic मिलते हैं ।
(1) लैसन लीजिये
(2) कटिंग चाय का गेम खेलिए
(3) एक स्पेलिंग्स का गेम खेलिए
दोस्तों इस App में आपको Coins जितने का भी मौका मिलता हैं । अगर आप प्रतिदिन इस App कि मदद से अंग्रेजी बोलना सीखते हैं और आप बहुत अधिक Coins जितते है तो आपका नाम Top10 में निकाला जाता हैं । दोस्तों Hello English: Learn English App मे आपको प्रतिदिन Homework दिया जाता है । दोस्तों इसमें आपके प्रैक्टिस करने की सुविधा भी दिया गया है और डिक्शनरी भी दिया गया है । दोस्तों इस App कि मदद से मैं 100% गारंटी देता हूँ कि आप हिन्दी से अंग्रेजी बोलना सीख जाएंगे ।


Hello English: Learn English Android app को Download कैसे करें ?

दोस्तों Hello English: Learn English Android app को Download करने के लिए आप अपने Android phone के Playstore app को Open करें और उसमें (Hello English: Learn English) Type कर Search करें सबसे पहले No. पर यही App आएगा आप इसे Download कर Open करें या आप निचे Download Button पर Click कर इस App को Download करें और हिन्दी से अंग्रेजी बोलना आसानी से सीखें । धन्यवाद !
Previous
Next Post »