Best Budget Mic for YouTubers Mic I use Cheap and Best Audio

नमस्कार दोस्तों ! आज मैं आपको एक बहुत ही शनदार Mic के बारे में बताने जा रहा हूँ । दोस्तों अगर आप एक YouTuber हैं और आप अपने YouTube Channel के लिए Video बनाते हैं तो आपके लिए यह Mic बहुत ही फायदेमंद साबित होगा । तो दोस्तों चलिये जानते हैं कि इस Mic का Price कितना हैं और हम इस Mic को कहाँ से खरीद सकते हैं और इस Mic में कौन-कौन से Features हैं ?
Best Budget Mic for YouTubers Mic I use Cheap and Best Audio Flipkart
Best Budget Mic for YouTubers - Mic I use Cheap and Best Audio !

Mic : Features, Price And Buy ?

दोस्तों इस Mic का नाम Raptas Lavalier Noise Cancelling 3.5mm Clip On Mini Microphone हैं । दोस्तों अगर आप एक YouTuber हैं तो Audio/Video Shutting करते समय आपको एक Mic कि आवश्यकता होती हैं । क्योंकि हम बिना Mic Use किए Audio Recording करते हैं तो Noise आ जाता हैं जिसके कारण हमारा Voice सही से Recording नहीं हो पाता हैं । 

लेकिन दोस्तों आपको चिंता करने कि कोई बात नहीं हैं । ये Mic Noise को बिल्कुल Cancel कर देता हैं । दोस्तों ये Mic Audio बहुत ही अच्छे से Recording करता और Noise को बिल्कुल Record नहीं करता हैं । दोस्तों इस Mic का Price सिर्फ ₹178 हैं । दोस्तों ये Mic ज्यादा महँगा भी नहीं हैं । अगर आप नये YouTuber हैं तो आपके Budget के हिसाब से बहुत ही अच्छा Mic हैं ।

दोस्तों अगर आप इस Mic को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं । दोस्तों आप Flipkart पर केवल Mic लिखकर Search किजीएगा । आपके सामने बहुत सारे Mic आ जाएंगे लेकिन आप उसी Mic पर Click किजीएगा जहाँ Raptas Lavalier Noise Cancelling 3.5mm Clip On Mini Microphone लिखा होगा । उसके बाद आप Buy पर Click कर इस Mic को खरीद सकते हैं ।

दोस्तों अगर आप Raptas Lavalier Noise Cancelling 3.5mm Clip On Mini Microphone का Unboxing Video देखना चाहते हैं तो आप हमारे YouTube Channel Technical Learn पर देख सकते हैं ।
Previous
Next Post »