CountizePad, Blogging के लिए Best App, Counting Post Word

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके लिए लाया हूं । एक बहुत ही शानदार App अगर आप एक Blogger है और आप अपने Blogger के लिए Post लिखते हैं तो यह आपके लिए यह App बहुत ही फायदेमंद है । दोस्तों जब हम Post लिखते हैं तो हम जानना चाहते हैं कि जो हमने Blogger के लिए Post लिखा है । वह कितने Word का है । दोस्तों 1,2,3,4,5.... ऐसे Counting करके आप अपनी Post के Word को तो नहीं Counting कर सकते हैं तो यह काम आसान करने के लिए मैं लाया हूं यह App जो मैं आज आपको बताने वाला हूं तो चलिए जानते हैं इस एप के बारे में ।
Word Counter Notes :CountizePad

Word Counter Notes :CountizePad 


Word Counter Notes :CountizePad क्या हैं ?

दोस्तों इस App का नाम Word Counter Notes :CountizePad हैं । दोस्तों अगर आप एक Blogger हैं तो यह App आपके लिए बहुत ही अच्छा है । दोस्तों इस App कि मदद से आपने अपने Post को कितने Word में लिखा है पता लगा सकते हैं । दोस्तों यह App आपके Post के Word को Counting कर बता देता हैं कि आपने कितने Word में Blogger के लिए Post लिखा हैं । दोस्तों ये App केवल Word ही नहीं बल्कि Characters और Bytes भी Counting करके बताता हैं ।

Word Counter Notes :CountizePad App को Download कैसे करें ?

दोस्तों इस App को Download करने के लिए आप अपने Smartphone के Playstore में जाए और वहाँ पर Search Box में "Word Counter Notes :CountizePad" Type करें । First नम्बर पर Word Counter Notes :CountizePad App ही आयेगा । आप इसे Download कर install कर लें और इसे Open करें । Open करने के बाद आपको उपर दाएँ साइड में Create(+) लिखा हुआ होगा आपको उस पर Click करना है उसके बाद एक Page Open होगा । वहाँ पर अपने Post को Paste कर पता लगा सकते हैं कि आपने अपने Post को कितने Word में लिखा है । Page के उपर आपको Characters, Words, Bytes देखने को मिलेंगे ।

अगर आप इस Post का Video देखना चाहते हैं तो हमारे चैनल Technical Learn पर जरूर जाएँ ।
Previous
Next Post »