Redmi Note 5 Pro Free में मिलेगा आपको, जानें कैसे


नमस्कार दोस्तों ! Redmi Note 5 Pro Free में मिलेगा आपको, दोस्तों Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन को Free में पाने के लिए आपको देना होगा बस एक सवाल का सही जबाब, जो Mi कम्पनी के तरफ से आपसे सवाल किया गया हैं । तो आइए जानते हैं कि यह सवाल कौन-सा है और आप इस सवाल का जबाब कैसे दे सकते हैं ।
Redmi Note 5 Pro Free में मिलेगा आपको, जानें कैसे
Redmi Note 5 Pro Free में मिलेगा आपको, जानें कैसे

दोस्तों Xiaomi Redmi अपने ग्राहकों के लिए नए-नए Offers पेश करते रहती है । इस बीच अब कंपनी अपने सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro को Free में पाने का मौका दे रही है । कंपनी ने इसके लिए एक कैंपेन की शुरुआत की है । कैंपेन की जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर दी है ।

दोस्तों इस कैंपेन का नाम #FutureLivesHere रखा गया है । इस कैंपेन के तहत Note 5 Pro मुफ्त में पाने के लिए एक आसान से सवाल का जवाब देना है साथ ही Mi Home के Facebook और Instagram पेज को Follow भी करना है ।
मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में लिखा है :-
Manu Kumar Jain
@manukumarjain
Mi fans! Are you ready to step in to the future? #FutureLivesHere#MiHome is now on social media! Follow Mi Home on Facebook & Instagram and stand a chance to win Redmi Note 5 Pro !

Follow Mi Home:
~ Facebook: https://bit.ly/2FOzouX
~ Instagram: https://bit.ly/2jzZysD 
12:52 PM - May 7, 2018 · Beijing, People's Republic of China

दोस्तों कंपनी ने ग्राहकों के लिए सवाल रखा है कि वो कौन सा प्रोडक्ट Mi Home से घर ले जाना चाहेंगे और क्यों ? सवाल का जवाब देने के बाद आपको इस पेज को लाइक करना होगा और पोस्ट को शेयर भी करना होगा । साथ ही (@mihomein) को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करना होगा । पोस्ट में अपने दोस्तों को टैग कर उन्हें भी कमेंट करने को भी कहना होगा ।

इन सबके बाद कंपनी के मुताबिक सबसे अलग जवाब देने वाले को विजेता के रूप में एक Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन दिया जाएगा । Mi Home का Facebook Link:- https://www.facebook.com/MiHomeIN/?ref=br_rs है ।

Previous
Next Post »