Earn Money Online $20 Daily Copy Paste Work Guaranteed Income

नमस्कार दोस्तों ! आज मैं आपको बताने वाला हूँ कि आप प्रतिदिन Online $20 पैसा कैसे कमा सकते हैं । दोस्तों प्रतिदिन Online $20 पैसा कमाने के लिए मैं आपको एक Website बताने वाला हूँ । अगर आप इस Website पर 10 से 15 Minutes काम कर देते हैं तो आप प्रतिदिन Online $20 पैसा कमा सकते हैं । दोस्तों चलिए जानते हैं कि वह Website कौन-सा हैं और आप इस Website से Daily $20 पैसा कैसे कमा सकते हैं ।
Earn Money Online $20 Daily Copy Paste Work Guaranteed Income
Earn Money Online $20 Daily Copy Paste Work Guaranteed Income


प्रतिदिन Online $20 पैसा कैसे कमाएँ ?

दोस्तों मैं प्रतिदिन Online $20 पैसा कमाने के लिए जिस Website का नाम बताने वाला हूँ उस Website का नाम Zagl हैं । दोस्तों इस Website पर अगर आप प्रतिदिन 10 से 15 Minutes समय निकाल कर काम करते हैं तो आप प्रतिदिन Online $20 पैसा कमा सकते हैं । इस Website पर आपको कुछ ज्यादा काम नहीं करना हैं ।

आप YouTube के किसी भी Video के Url को Copy कर लेना हैं और इस Website पर Shorten कर लेना हैं और Shorten Url को ही Share करना हैं । अगर आप के पास अधिक Whatsapp Group हैं तो आप उस पर इस लिंक को Share कर सकते हैं या आप Facebook के Group में भी Share कर सकते हैं । अगर कोई भी आपके Share किये गए लिंक पर किल्क कर केवल देख लेता हैं तो आपको उसके पैसे मिल जाएंगे ।

दोस्तों इस Website से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस Website पर अपना Account बनाना होगा । दोस्तों Account बनाने के लिए आप सबसे पहले इस Website पर जाएं । अगर आप Mobile से बना रहे हैं तो Desktop Site पर कर लें । जैसे ही आप Desktop Site पर करेंगे तो आपको दाएँ साइड में ऊपर की तरफ My Account पर Click करना हैं । उसके बाद आपके सामने Login Page Open हो जाएगा ।

आपको अपने Email id से Login, नहीं होना आप Facebook Account से Login हो जाए । आप अपने Original Facebook Account से न हो किसी दूसरे Facebook Account से Login हो जाए । जैसे ही आप Login होंगे । उसके बाद आपका Dashboard Open हो जाएगा । आपको अपने Account से ही किसी भी Url को Shorten करना हैं ।

दोस्तों Zagl के Official Website पर जाने के लिए यहाँ किल्क करें [ https://za.gl ] दोस्तों अगर आप इसका Live Video देखना चाहते हैं तो आप हमारे YouTube Channel Technical Learn पर जाकर देख सकते हैं । आप उपर Menu bar में YouTube पर किल्क कर हमारे चैनल पर जा सकते हैं ।
Previous
Next Post »