Selfie Stick Buy Only ₹ 183 Shopping Flipkart Unboxing

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके लिए लाया हूं बहुत ही बढ़िया और काफी टिकाऊ Selfie stick जिसका दाम काफी कम है और काम में काफी दम है । दोस्तों आजकल Selfie एक Faishan बन गई है जिसे देखो वह Selfie ही लेता दिख रहा है इसलिए हम आपके लिए लाए हैं काफी टिकाऊ Selfie जो कि आपको पसंद आएगा । इस Selfie stick को आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं इसके लिए आपको कोई ज्यादा जगह रखने के लिए नहीं चाहिए । और यह Selfie stick काफी मजबूत है । दोस्तों इसे Selfie लेने में भी काफी आसानी होती है । एक छोटा बच्चा भी इसका उपयोग कर सकता है । दोस्तों इस Selfie stick को मैंने Flipkart से Online मंगाया है जो कि काफी अच्छा है मैं इसका उपयोग कर रहा हूं अगर आपको भी अच्छा लगे तो आप भी ले सकते हैं तो आइए जानते हैं इसकी विशेषताएं क्या है ?
Flipkart
Selfie stick

Selfie stick की विशेषताएं !

दोस्तों इस सेल्फी स्टिक का KG Collection Cable Selfie stick नाम है । दोस्तों अगर आप Flipkart पर KG Collection cable selfie stick के नाम से सर्च करेंगे तो यह Selfie stick आ जाएगा या फिर आप नीचे जो Buy लिखा हुआ है उस पर Click करके आप डायरेक्ट इस Selfie stick को देख सकते हैं अगर आपको यह Selfie stick पसंद आए तो आप इसे खरीद सकते है ।

  • दोस्तों इस Selfie stick की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह Selfie stick आपको सिर्फ ₹ 183 में मिल रहा है ।
  • दोस्तों इस Selfie stick पर आप 500 Gram तक वजन रख सकते हैं । दोस्तों  500 Gram यानी 1/2 KG होता हैं । Load Capacity 500g
  • दोस्तों यह आपको दो कलर में मिल सकता है या तो ब्लैक या फिर सिल्वर कलर आप इन दोनों कलर में से कोई भी ले सकते हैं जो आपको पसंद आए ।
  • दोस्तों आप इस सेल्फी स्टिक को 185 MM तक मोड़ सकते हैं और आप इसे 800 MM तक लंबा खींच सकते हैं । Folded 185 MM, Extended 800 MM
  •  दोस्तों आप इन सभी मोबाइल फोन में आसानी से Use कर सकते हैं । Samsung Galaxy Note2, Samsung Galaxy Note3, Samsung Galaxy S5, Samsung Galaxy S6, Apple Iphone 6
  • दोस्तों आप इस Selfie stick को अपने जेब (पौकेट) मे आसानी से रखकर कही भी ले जा सकते हैं । यह Selfie stick आपके पौकेट के Size का हैं ।
 Selfie stick
दोस्तों अगर आप को यह Selfie stick पसंद आये तो आप उपर Buy पर Click कर इस Selfie stick को खरीद सकते हैं । अगर आप इसकी Unboxing Video देखना चाहते हैं तो आप हमारे YouTube channel "Technical Learn" पर देख सकते हैं ।
Previous
Next Post »