Paytm KYC Verification Problem Solved 2018, Aadhar Card Link


नमस्कार दोस्तों ! आज मैं आपको बताने वाला हूँ कि Paytm में KYC Verification Process या फिर PayTm को Aadhar Card से Link आप क्यों नहीं कर पा रहें हैं । और दोस्तों मैं साथ में ये भी बताने वाला हूँ कि बहुत से लोग Paytm का उपयोग कर रहे हैं । वेलोग Paytm को कैसे Use कर रहे हैं ?
Paytm KYC Verification Problem Solved 2018, Aadhar Card Link
Paytm KYC Verification Problem Solved 2018, Aadhar Card Link

Paytm KYC Verification Problem 2018 and Aadhar Card Link

दोस्तों आप सभी लोग जानते ही होंगे कि Paytm क्या है और इसे कैसे Use करते हैं । तो मैं आपको ये सभी बताने वाला नहीं क्योंकि ये सब बातें आप भलीभांति जानते हैं तो दोस्तों मैं आपको यही बाताने वाला हूँ कि Paytm में KYC Verification Process या फिर PayTm को Aadhar Card से Link आप क्यों नहीं कर पा रहें हैं ।

दोस्तों मैंने Paytm के Help Line नबंर पे Call करके बात की तो उन्होंने बताया कि हमारे System के Maintain के चलते हम नये KYC Request नहीं ले पा रहे हैं । System के Upgrade होते ही KYC पूरा करने के लिए सूचित कर दिया जाऐगा । आप चाहें तो जो Paytm से मुझे Live बात हुई हैं । आप उसे हमारे YouTube Channel Technical Learn पर देख सकते हैं ।

दोस्तों जो लोग Paytm को Use कर रहे हैं । वेलोग Paytm के पूराने यूजर्स हैं । Paytm में KYC Verification Process या फिर PayTm को Aadhar Card से Link केवल नये यूजर ही नहीं कर पायेंगे । इसके लिए कोई निश्चित समय नहीं बताया गया हैं । लेकिन जल्दी ही Proses Start होगा । तो दोस्तों मैं आशा करता हूँ कि आप समझ गए होगें ।

Previous
Next Post »