SEO के लिए Title कितने शब्दों में लिखें "Technical Learn"

दोस्तों आज हम आप से बात करने वाले हैं की Blogger या Wordpress पर जब हम Blog post लिखते हैं तो Blog post का Title कितने शब्दों में लिखें की हमारा Post SEO ( search Engine Optimiztation ) यानी Google के First Page पर  रेंक करें । जब भी कोई हमारे Blog post से रिलेटेड कुछ भी Google में Search करें तो हमारा Page सबसे पहले आये ।
SEO Blog New Post Title

हमलोग अपना Blog post कुछ ऐसा लिख देते हैं। लेकिन ऐसे नहीं लिखना चाहिए।

दोस्तों हम अपने Blog post को खुब अच्छी तरह से सजाकर लिखते हैं । हम उसके Description को भी अच्छी तरह से लिख देते हैं । Label भी अच्छी तरह से Select कर लगा देते हैं लेकिन दोस्तों जब Title लिखने की बारी आती हैं तो हम कभी खुब लम्बा तो कभी काफी छोटा लिख देते हैं । दोस्तों अगर आप भी ऐसे लिखते हैं तो अब से ऐसी गलती ना करें क्योंकि ऐसा Title लिखने पर हमारा Post Google में रेंक नहीं करता है ।

SEO के लिए Blog post Title कितने शब्दों में लिखें ।

SEO Post Title
दोस्तों आप जब भी आप अपने Blog post लिखें तो ध्यान रहे कि आपके Blog post का Title "15 से 60 Characters का होना चाहिए । दोस्तों Characters का मतलब यह नहीं कि आप शब्दों को गिनने लग जाएं दोस्तों Characters का मतलब अक्षर होता हैं । आपको एक-एक अक्षर को गिनना हैं । अगर आप एक Space देते हैं तो वह भी गिनती मे आता है ।

दोस्तों मै आशा करता हूँ की आप सब Blog post का Title लिखना सिख गये होंगे । अगर आप के मन मे Blogging से संबंधित कोई भी सवाल है तो हमारे Comment Box मे जरूर बताएं धन्यवाद ।
Previous
Next Post »