YouTube Non-skippable video ads Enable Kare Ya Nahi ?

नमस्कार दोस्तों आज हम आपसे बात करने वाले हैं YouTube Non-skippable video ads Enable करें या नहीं ? दोस्तों आप सभी जानते है कि अभी YouTube से काफी कम कमाई हो रही हैं । यानी दोस्तों जो लोग पहले YouTube से 50,000 रुपया एक महीने में कमाते थे वहीं लोग 25,000 रुपया एक महीने में कमाते हैं । यानी दोस्तों अब YouTube से पहले की अपेक्षा अब 50% ही कमाई हो रही हैं । तो ऐसे में सभी YouTuber Non-skippable video ads Enable करने की सोच रहे हैं ।
YouTube Non-skippable video ads Enable Kare Ya Nahi ?


YouTube Non-skippable video ads क्या हैं ?

दोस्तों जैसे कि आप सभी YouTube पर ads देखते हैं आप देखते होंगे कि कुछ ads में 3 या 4 second बाद Skip करने का option देता है और कुछ ऐसे ads होते हैं जिन्हें हमें पूरा देखना होता है उसमें Skip करने का Option नहीं देता है | यानी जो ads वाला Video होता है उसे हमें पुरा watch करना होता हैं । जिस ads को हम Skip नहीं कर सकते हैं उसे ही YouTube Non-skippable video ads कहते हैं ।

YouTube Non-skippable video ads Enable करें या नहीं ?

दोस्तों आप YouTube Non-skippable video ads Enable करे ! इससे आप की YouTube Earning बढ़ जाती हैं क्योंकि दोस्तों इस ads को लोग पुरा Watch करते हैं इसमें Skip करने का Option नहीं होता हैं । दोस्तों आप YouTube Non-skippable video ads Enable करके आप अपनी YouTube Earning काफी बढा सकते हैं ।

दोस्तों मैं आशा करता हूँ कि आप सभी YouTube Non-skippable video ads के बारे में जान गए होंगे । धन्यवाद !
Previous
Next Post »