Google Adsense Approval Tricks | Only 5 Tricks 100% Approved


नमस्कार दोस्तों ! आज मैं आपको बताने वाला हूँ कि आप अपने Blog Website का Google Adsense Account जल्दी Approved कैसे करा सकते हैं । दोस्तों Google Adsense Account को जल्दी Approval दिलाने के लिए मैं आपको सिर्फ 5 Tricks बताउंगा । अगर आप इस 5 Tricks को Follow करते हैं तो मैं 100% गारंटी देता हूँ कि आपका Adsense Account Approved हो जाएगा तो दोस्तों चलिए जान लेते हैं कि वे 5 Tricks कौन-कौन से हैं ।
Google Adsense Approval Tricks | Only 5 Tricks 100% Approved
Google Adsense Approval Tricks | Only 5 Tricks 100% Approved


Google Adsense Approval Only 5 Tricks .

1. सबसे पहले दोस्तों अगर आपने अपना Blog Website Create कर लिया है तो आप अपने Blog Website के लिए एक अच्छा सा Domain Name कहीं से भी खरीद लें जैसे :- .Com, .in, .Net, .Org आदि क्योंकि दोस्तों पहले blogspot.com पर Google Adsense का Approval मिल जाता था । लेकिन दोस्तों अब blogspot.com पर Google Adsense का Approval नहीं मिलता हैं । दोस्तों अगर एक अच्छा Domain Name खरीद कर अपने Blog Website में लगाते हैं तो आपके Blog Website को Google Adsense का Approval मिलने का चांस बढ जाता है क्योंकि Domain Name Use करने से आपका Blog Website Professional लगाने लगता हैं ।

2. दोस्तों आपको अपने Blogger में एक ऐसा Template का उपयोग करना है जो User Friendly हो और जो दिखने में Simple Template हो जिस पर लोग आसानी से Visit कर पाये । दोस्तों जैसा कि मैंने अपने Blogger में जो Template लगाया हैं । दोस्तों इस Template का नाम Minima-Colored-3-Mag-Style हैं । दोस्तों ये Template User Friendly भी है और दिखने में Simple Template भी हैं । इस Template पर लोग आसानी से Visit कर पायेंगे ।

3. दोस्तों आपके Blog Website का Domain Name Webmaster tool ( Google search Console ) में Verify होना चाहिए । उसके बाद दोस्तों आप अपने Blog Website पर 15 Posts लिखें । दोस्तों जरूरी नहीं है कि आपका Posts 700 शब्दों ( Words ) का हि हो । दोस्तों आप 400 या 500 शब्दों में ही लिखें लेकिन उस Posts को खूब अच्छे से सजाकर और Step by Step समझाकर लिखें । जो दिखने में अच्छा लगे और Visitors समझ पाये । जब Visitors आपके Blog Website पर आये तो ऐसे ही चले ना जाए आपके Posts को पढें ।

4. दोस्तों जैसे ही आप 15 Posts अपने Blog Website पर Publish कर देते हैं । उसके बाद आप Google Adsense के लिए Apply कर दें । लेकिन दोस्तों आपको ध्यान रहे कि आपके Blog Website का Settings Complete हो और आपके Website में कहीं भी Error न हों । आपके Blog Website पर Google Adsense के लिए Apply करने से पहले 1000 Views होने चाहिए । दोस्तों आपका Website एक Professional Website कि तरह दिखे तब ही आप Google Adsense के लिए Apply करें ।

5. दोस्तों ये नहीं कि आपने 15 Posts लिख दिया और Google Adsense के लिए Apply कर दिया और 15 Posts के बाद आप Posts हि न लिखें । आपको Google Adsense के लिए Apply कर देने के बाद भी Posts लिख कर अपने Blog Website पर Publish करते रहना हैं । तभी आपको Google Adsense का Approval मिलेगा ।

दोस्तों Google Adsense आपके Account चेक करने के लिये 3 दिन का समय लेता हैं । लेकिन दोस्तों कुछ Cases में 15 से 20 दिन तक का समय ले लेता हैं । तो दोस्तों मैं आशा करता हूँ कि आप सभी समझ गए होंगे कि आप अपना Google Adsense Account कैसे जल्दी Verify करा सकते हैं ।
Previous
Next Post »